How To Create Account In Realme Store #Realme 3 Pro

Real me - don't forget to visit here

Real me 3 Pro

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम है प्रसून और मैं स्वागत करता हूं अपने इस ब्लॉग - www.palphastudy.blogspot.com में दोस्तों मेरा एक YouTube channel भी है जिसमें आप जाकर मेरे सभी videos देख सकत है अभी मैं YouTube पर केवल free fire ka gameplay  ही अपलोड किया है में जल्दी ही आपके लायक videos भी upload करूंगा लेकिन आपसे एक गुजारिश है कि आप मेरे YouTube channel Ko subscribe कर दीजिए और साथ साथ बेल icon को भी दबा दीजिये जिससे मेरी आने वाली नई  videos आप तक पहुंचती रहे।


https://www.youtube.com/channel/UCOElnF5WJWq5cDItR5LR5Iw?view_as=subscriber

इस लिंक पर क्लिक करके मेरे YouTube channel Me जरूर जाएँ।

👉दोस्तों आज मैं आपसे Real me की official website के बारे में बताना चाहता हूं -

*आज मैं आपको बताऊंगा की यदि flipkart me आप मोबाइल ऑर्डर नहीं कर पा रहे है चाहे वो ट्रैफिक की वजह से ही या कोई और वजह से तो आप Realme का mobile online कैसे मगा सकते हो।

👉इसके लिए आपको क्या करना होगा 👇👇

आपको Realme ke official website पर जाना होगा नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें 👇👇


इस लिंक पर क्लिक करते ही आप Real me के official website पर पहुंच जाएंगे। 
इस official website पर पहुंचने के बाद चित्र में दिखाएं अनुसार Realme website Me apna account बनाए -
नीचे दिए गए screenshot के अनुसार आप अपना मोबाइल नंबर डाल के अकाउंट बनाइए



आपका अकाउंट तैयार हो जाएगा फिर आप अपना address डालिए जहां आपको अपना मोबाइल/प्रोडक्ट मगना है नीचे दिए गए screenshot ke अनुसार आप address update कर सकते हैं -
पहले screenshot कि तरह right corner me click करके address पर जा सकते है-

यहां से आप अपना address डाल सकते है।

👉 अब आपका पूरा प्रोफ़ाइल update हो चुका है आप नीचे दिए गए screenshot ke अनुसार products par क्लिक करके Realme ke सारे प्रोडक्ट्स देख सकते है और ऑनलाइन ऑर्डर भी कर सकते है।
अगर आप ऑनलाइन ऑर्डर करना नहीं जानते तो कॉमेंट कीजिए मैं आपकी हेल्प करूंगा।
बने रहिए मेरे साथ और मेरे इस ब्लॉग में updates पाने की लिए रोजाना जरूर visit करें।

   धन्यवाद!🙂

Post a Comment

0 Comments

Recommended For You